BHIM App Download {Bharat Interface for Money} Application for Android, ios. How to install BHIM, Send, Request, pay money using BHIM UPI App google play store.

Tuesday 16 May 2017

भीम अनुप्रयोग डिजिटल भुगतान के लिए शुरू की - जहां डाउनलोड करने के लिए? | BHIM APP Apk

मोदी आज एप्लिकेशन (पैसे के लिए भारत इंटरफेस) BHIM का शुभारंभ किया। आवेदन एक DigiDhan मेला नई दिल्ली, भारत में तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित में शुरू किया गया था। पता लगाने के लिए भीम एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए कैसे, इस पोस्ट पढ़ते रहते हैं।
भीम अनुप्रयोग डिजिटल भुगतान के लिए शुरू की
BHIM APP Download

भीम ऐप भुगतान क्या है?
भीम भारत-मूल्य इंटरफेस के लिए खड़ा है। भारत की कीमत इंटरफेस (BHIM) "एक समाधान आधारित भुगतान की उपस्थिति।" यह लोगों को भेजने के लिए और एक डिजिटल तरीका यह था में धन प्राप्त करने में मदद करता है। उपयोगकर्ता बैंक खाता संख्या आदि का लंबा लिखित विवरण दर्ज करने की जरूरत नहीं है
एक आवेदन के बाहर, इंटरफेस किसी भी फोन से यूएसएसडी का उपयोग कर, फीचर फोन सहित पहुँचा जा सकता है। इस सेवा का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को मोबाइल फोन के किसी भी प्रकार से डायल करना होगा * 99 #। न ही यह यूएसएसडी का उपयोग करते हुए इस भुगतान इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए इंटरनेट की जरूरत होगी।

कैसे डाउनलोड करने और डिजिटल भुगतान के लिए भीम एप्लिकेशन को विन्यस्त करने के लिए?

भीम एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

*इस लिंक का उपयोग कर दुकान खेलने के लिए जाना।
*स्थापित करें क्लिक करें और डाउनलोड को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें।
*एक बार जब आप आवेदन खुला स्थापित किया।
*अंग्रेजी और हिंदी के बीच अपनी पसंद की भाषा का चयन करें।
*अगला पर क्लिक करें।
*फिर आगे क्लिक करें
*आपको अनुमति के लिए कहते हैं, तो अनुमति दें क्लिक करें। *नल "शुरू करते हैं।"
*अब आप अपने मोबाइल नंबर को सत्यापित।
*सुनिश्चित करें कि आपके मोबाइल नंबर की जाँच की जा करने के लिए फोन में है। नोट भी एक ही नंबर बैंक के साथ पंजीकृत होना चाहिए।
*सिम कार्ड का चयन करें यदि आप एक डुअल सिम फोन है।
*अगला पर क्लिक करें।
*आपका मोबाइल नंबर स्वचालित रूप से सत्यापित किया जाएगा।
*एक 4 अंकों पास कोड दर्ज करें।
*पास-4 अंकों का कोड की पुष्टि करें।
*अपने बैंक का चयन करें।
*आप नंबर और बैंक में चयनित साथ पंजीकृत बैंक खातों की एक सूची मिल जाएगा।
*बैंक खाते आप इस आवेदन के साथ उपयोग करना चाहते हैं।
  बस इतना ही!
अब, भीम आवेदन का उपयोग आप पैसे भेज सकते हैं, पैसा प्राप्त करते हैं या बस एक क्यूआर कोड को स्कैन करके अपनी खरीद के लिए भुगतान करते हैं।
कैसे डिजिटल भुगतान के लिए भीम अनुप्रयोग का उपयोग करने के
पैसा भेजा जा रहा है
आप दो तरीकों के साथ भीम अनुप्रयोग का उपयोग कर पैसा भेज सकते हैं। पहली विधि का टेलीफोन नंबर या प्राप्तकर्ता के भुगतान पता है। सुनिश्चित करें कि प्राप्तकर्ता UPI के साथ पंजीकृत है।
 डाउनलोड BHIM ऐप डाउनलोड Apk

दूसरी विधि प्राप्तकर्ता कोड, खाता संख्या और आईएफएससी कोड का नाम दर्ज कर रहा है।

 पैसे का अनुरोध करें

आप दो तरीकों का उपयोग करके किसी से पैसे का अनुरोध कर सकते हैं। एक वैप पते के लिए नंबर या भुगतान में प्रवेश कर रहा है। दूसरी विधि एक दिया मात्रा के लिए एक बारकोड पैदा कर रहा है।

स्कैन और वेतन
BHIM आवेदन उपयोगकर्ताओं को एक क्यूआर कोड है कि अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा स्कैन किया जा सकता भुगतान करने के लिए उत्पन्न करने के लिए अनुमति देता है।

भीम अनुप्रयोग समर्थित बैंकों
बाद भीम अनुप्रयोग द्वारा समर्थित डिजिटल अनुप्रयोगों के बनाने के लिए बैंकों रहे हैं।
इलाहाबाद बैंक, आंध्रा बैंक, एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, केनरा बैंक, सीरियाई कैथोलिक बैंक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, डीसीबी बैंक, देना बैंक, फेडरल बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, आईडीबीआई बैंक आईडीएफसी बैंक, इंडियन बैंक, इंडियन ओवरसीज बैंक, इंडसइंड बैंक, कर्नाटक बैंक, करूर वैश्य बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, पंजाब नेशनल बैंक, आरबीएल बैंक, साउथ इंडियन बैंक, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, भारतीय स्टेट बैंक, सिंडिकेट बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया, विजया बैंक।
Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © BHIM app Apk - Download BHIM App For Android (Direct Download Link) | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com